Watch : वाकई ये मधुमक्खी का छत्ता है, वीडियो देखकर हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे

मधुमक्खियों ने इस लड़के के जिस स्थान पर छत्ता बनाया है, उसे देखकर लोग किस तरह कमेंट कर सकते हैं, इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है। कमेंट करने में महिलाएं भी पीछे नहीं हैं।

0

Really, it is a bee hive: मधुमक्खी के छत्ते आपने बहुत देखे होंगे, लेकिन ऐसा कभी नहीं देखा होगा। पहली बार देखने में यकीनन आपकी हंसी ऐसी छूटेगी कि रुकने का नाम नहीं लेगी…फिर आपको यह दृश्य भयावह भी लगेगा। साथ तरह-तरह की पंचलाइन सूझेंगी।

सोशल मीडिया पर यह वीडिया ठीक वैसे ही वायरल हो जैसे गलती से कोई मधुमक्खी के छत्ते को छेड़ देता और फिर किस तरह मधुमक्खियां भिन्नाते हुए तांडव मचा देती हैं। इसमें कोई दोराय नहीं कि ये बेहद फनी वीडियो है, जिसे लोग बड़े मजे से देख रहे हैं और जो मन में आ रहा कमेंट कर रहे हैं।

दरअसल, मधुमक्खियों ने इस लड़के के जिस स्थान पर छत्ता बनाया है, उसे देखकर लोग किस तरह कमेंट कर सकते हैं, इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है। कमेंट करने में महिलाएं भी पीछे नहीं हैं। एक महिला यूजर ने कमेंट किया- ‘ओह माय गॉड! मैंने ये क्या देख लिया। जिंदगी में कभी इतना नहीं हंसी। भगवान इस लड़के की रक्षा करें।

एक अन्य यूजर ने लिखता, ‘इस लड़के ने नास्ते में जरूर ढेर सारा मीठा खाया होगा।’ तो एक ने लिखा, ‘ऐसा लगता हैं इसके पिछवाड़े से फूलों की खुशबू आती हैं।’

आम यूजर के साथ खास लोग भी इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। उन्हीं में से एक हैं मोदी सरकार के खेल मंत्री किरण रिजिजू। उन्होंने न सिर्फ इस फनी वीडियो को शेयर किया, बल्कि कमेंट भी किया- ‘वाकई एक मधुमक्खी का छत्ता है, जो बड़ी अजीब जगह पर लगा है। ऐसा सिर्फ नागालैंड में ही हो सकता है।’