#ZeroTrailer: शाहरुख ने फैंस को दिया बर्थडे रिटर्न गिफ्ट, देखें वीडियो

बौआ सिंह के किरदार में छा गए शाहरुख खान...ये फिल्म उनके कॅरियर में अहम पड़ाव साबित हो सकती है...

0

मुंबई. Here’s presenting the official trailer of Zero starring Shah Rukh Khan, Anushka Sharma and Katrina Kaif and directed by Aanand L Rai शाहरुख खान ट्रेंड कर रहे हैं। हर तरफ उनके बर्थडे और उनकी फिल्म जीरो की चर्चा है। इस फिल्म में शाहरुख के किरदार का नाम बौआ सिंह है। इसने भी सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। जी हां, शाहरुख की बहुप्रतीक्षित फिल्म जीरो का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्रेलर शेयर किया है। वाकई छा गए शाहरुख खान। ट्रेल इतना दमदार है कि महज कुछ ही घंटों में ४ लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म में एक जगह बौआ सिंह, अनुष्का से कहता है कि तुम्हे, मैं ही क्यों चाहिए? अनुष्का कहती हैं कि उन्हें गंवार पसंद है। ‘हमने कहानियों में सुना था कि मोहब्बत में आशिक चांद तक ले आते हैं, साले को हमने ये बात सीरियसली ले ली..।’ जैसे संवाद आकर्षित करते हैं। यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी।

ट्रेलर में शाहरुख के अलावा अनुष्का और कैटरीना भी अहम किरदार में नजर आ रही हैं। अनुष्का जहां व्हील व्हील चेयर पर बैठी नजर आ रही हैं, वहीं कैटरीना एक हाईफाई किरदार में नजर आईं। देखने में लगता है कि जैसे वो कोई फिल्म स्टार हैं। फिल्म में ट्राएंगल लव स्टोरी है। अनुष्का के किरदार को बोलने में परेशानी होती है। वे शाहरुख से प्रभावित होकर उन्हें प्रपोज कर देती हैं। शाहरुख भी अपने रोल में डूबे नजर आए। शाहरुख के कई सीन प्रभावित करते हैं।

इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर एक पर एक नाकामयाबी की वजह से शाहरुख के करियर में जीरो अहम पड़ाव साबित होगी। फिल्म काफी महंगे बजट में तैयार हो रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट 180 करोड़ से ज्यादा है। इसे हिंदी की महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। बता दें कि शाहरुख के दिव्यांग किरदार को असरदार दिखाने के लिए उच्च स्तर की तकनीकी का सहारा लिया गया है।