Road Accident: राजस्थान में भीषण सड़क दुर्घटनाओं में 10 की मौत

राजस्थान (Rajasthan) में मंगलवार को बीकानेर (Bikaner) और जोधपुर (Jodhpur) में हुई दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं( road accidents) में दस लोगों की मौत हो गई।

0

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan) में मंगलवार को बीकानेर (Bikaner) और जोधपुर (Jodhpur) में हुई दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं( road accidents) में दस लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि मंगलवार सुबह एक यात्री बस और एक बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए।

दुर्घटना बीकानेर स्थित देशनोक शहर के पलाना गांव में हुई। मृतकों में चार महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं। छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सातवें व्यक्ति ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

एक अन्य दुर्घटना में बाड़मेर जिले के पचपदरा में हुई। राजमार्ग पर एक कार के ट्रक से टकराने के बाद कार में आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों लोग जोधपुर से नाकोड़ा जैन तीर्थ के दर्शन कर लौट रहे थे, तभी उनकी कार ट्रक से जा टकराई।

दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

इस बीच दोनों ही दुर्घटनाओं को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट कीं।