Ivanka Trump: इवांका ने twitter पर शेयर की भारत में बने नए दोस्तों की तस्वीरें

Ivanka Trump Tweet: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की दो दिवसीय भारत यात्रा (Trump Visit India) खत्म हो गई है, लेकिन डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और उनकी सलाहकार इवांका ट्रंप अब भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

0

Ivanka Trump Tweet: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का दो दिवसीय भारत दौरा समाप्त हो गया है, लेकिन वह अभी भी सोशल मीडिया पर है। डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी और उनकी सलाहकार इवांका ट्रम्प भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। लोग इवांका को लेकर सोशल साइट्स पर कई कमेंट और मीम्स शेयर कर रहे हैं। खासतौर पर इवांका का आगरा दौरा और ताजमहल दीदार के मीम्स बहुत वायरल हो रहे हैं ।

Image

Image

यहां तक ​​कि इवांका ने खुद ट्वीट करके इस मज़ेदार मीम्स पर प्रतिक्रिया दी है। इवांका ने भारतीय अभिनेता और गायक दिलजीत दोसांझ के चुटकुलों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, ‘मैं ईमानदारी से भारत में मिले अपार प्रेम के लिए धन्यवाद करती हूं, मैंने भारत में कई नए दोस्त बनाए हैं। आपको बता दें कि अभिनेता और गायक दिलजीत दोसांझ ने इवांका के साथ एक मजेदार पल ट्वीट किया है। एक फोटोशॉप इमेज में वह खुद इवांका के साथ ताजमहल के सामने बैठे दिखाई देते हैं।

Image

Image

इसी समय तीन और मीम्स भी साझा किए गए हैं, जिसमें एक भारतीय अभिनेता मनोज वाजपेयी हैं, दूसरे में वह साइकिल की पिछली सीट पर बैठी नज़र आ रही हैं। एक अन्य इमेज में एक लड़का उनके गले में हाथ डाले बैठा दिखाई दे रहा है। दिलजीत को सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी कॉमेडी करते देखा गया है। दिलजीत ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका के साथ एक फोटो शेयर की है, जो काफी फनी है।

दिलजीत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी साझा किया है, जिसमें वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प के साथ ताजमहल के सामने फोटो खिंचवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, यह फोटो असली नहीं है, बल्कि एक मोर्फेड फोटो है, दिलजीत ने खुद इवांका के साथ एक फोटो बनाई है जिसमें वह आनंद ले रहे हैं। हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की भारत यात्रा, डोनाल्ड ट्रम्प ताजमहल देखने के लिए सीधे अहमदाबाद से गए थे।

इवांका भी ताजमहल देखने गई थीं और इवांका अपने पति के साथ थीं। इस दौरान, इवांका ने कई तस्वीरें लीं, जिसे उन्होंने बाद में अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया। दिलजीत ने इवांका की उन्हीं फोटो में से एक के साथ खुद को फोटोशॉप करके ट्वीट करते हुए इसे यादगार बना दिया।