Revealed: श्रुति हासन को चाहिए राजाओं जैसी खूबी वाला इंसान

वूट के 'फीट अप विद द स्टार्स तेलुगू' (Feet Up with the Stars Telugu) के सेट पर श्रुति ने अपने संबंधों (relationships) और निजी जीवन (personal life) के बारे में खुलासा किया।

0

Shruti Haasan’s Revealed: अभिनेत्री श्रुति हासन (Actress Shruti Haasan) ने अपनी निजी जिंदगी का खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें हमेशा से ही एक सच्चे प्यार की तलाश रही है। वूट के ‘फीट अप विद द स्टार्स तेलुगू’ (Feet Up with the Stars Telugu) के सेट पर श्रुति ने शो की मेजबान लक्ष्मी मांचू (Lakshmi Manchu) से बात की। इस दौरान श्रुति ने अपने संबंधों (relationships) और निजी जीवन (personal life) के बारे में खुलासा किया।

Shruti Haasan personal life
Shruti Haasan personal life

लक्ष्मी ने श्रुति को बताया, “आपके कुछ संबंध रह चुके हैं।”

इस पर श्रुति ने कहा, “केवल एक।”

Shruti Haasan Hot
Shruti Haasan Hot

इसके बाद लक्ष्मी ने कहा, “हम सभी के रिलेशनशिप होते हैं और दिल भी टूटता है, लेकिन करियर की शुरुआत में प्यार और रिलेशन के बारे में आपके क्या विचार थे?”

Shruti Haasan intimate scene
Shruti Haasan intimate scene

श्रुति ने जवाब देते हुए कहा, “मैं कूल टाइप थी। मैं बेहद मासूम थी और हर कोई मुझ पर अपना शासन चलाता था। मैं बहुत ईमोशनल हूं और इस वजह से वे हावी हो पाते थे। मैं कहूंगी कि यह मेरे लिए एक बहुत अच्छा अनुभव था।”

Shruti Haasan Sexy Pics
Shruti Haasan Sexy Pics

श्रुति ने आगे कहा, “आज भी इसका कोई फॉर्मूला नहीं है। अच्छे लोग अच्छे वक्त पर अच्छे रहते हैं और वक्त के साथ यही लोग बुरे भी हो जाते हैं, लेकिन मुझे कोई खेद नहीं है, मेरे लिए यह एक अच्छा अनुभव रहा। मैंने काफी कुछ सीखा और यह सीखने का एक अच्छा अनुभव था, लेकिन मुझे हमेशा से एक अच्छे प्यार की तलाश रही है और मुझे यह ऐलान करते हुए खुशी होगी कि ये वो एक चीज है जिसका मुझे हमेशा से इंतजार रहा है।”

Shruti Haasan

लक्ष्मी ने श्रुति से पूछा, “आपके दिल पर राज करने के लिए राजाओं जैसी कौन सी खूबियां होनी चाहिए?”

श्रुित ने कहा, “ईमानदारी, सेंस ऑफ ह्यूमर, साफ, बदबूदार नहीं।”