Delhi: आप का ‘नन्हा मफलरमैन’, यूजर्स बोले- कितना क्यूट है छोटा केजरीवाल

दिल्ली विधानसभा चुनावों में वोटों की काउंटिंग के बीच जब मुख्यमंत्री के आवास पर एक क्यूट मफलरमैन पहुंच तो सब हक्के बक्के गए। देखते ही सोशल मीडिया पर पूरी तरह छा गया।

0

Delhi Election 2020 Results: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गले में पड़ा रहने वाला मफलर गायब हो चुका है। लेकिन दिल्ली विधानसभा चुनावों में वोटों की काउंटिंग के बीच जब मुख्यमंत्री के आवास पर एक क्यूट मफलरमैन पहुंच तो सब हक्के बक्के गए। ये छोटा केजरीवाल इतना क्यूट लगा कि झट पैट आप के ट्विटर हैंडल में पोस्ट हो गया हुए देखते ही सोशल मीडिया पर पूरी तरह छा गया। इस मफलरमैन की फोटो आम आदमी पार्टी ने अपने आफिशियल फेसबुक पर पोस्ट भी किया।

chhota mufflerman viral
chhota mufflerman viral

दिल्ली विधानसभा में अंतिम नतीजों की घोषणा होने से पहले ही रुझानों में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही आम आदमी पार्टी (AAP) के ट्विटर हैंडल से पोस्ट की गई ‘छोटे मफलरमैन’ (Chhota mufflerman) के पोस्ट ने सभी सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स का ध्यान अपनी और आकर्षित किया।

chhota mufflerman
chhota mufflerman

Chhota mufflerman ‘छोटे मफलरमैन’ से सभी को प्यार हो गया, जिस पर लोगों ने अलग-अलग खुशी की प्रतिक्रियाएं दी। पोस्ट की गई तस्वीर में एक छोटा सा बच्चा नेताजी वाली आप पार्टी के टोपी पहने और मफलर पहने दिखाई दे रहा है। बच्चा हाथ से ऊपर की ओर इशारा कर रहा है।

little mufflerman viral on social media
little mufflerman viral on social media

आप के ट्विटर हैंडल से पोस्ट इस तस्वीर के कैप्शन में ‘मफलरमैन’ लिखकर एक हंसी वाला इमोजी पोस्ट किया गया है। पोस्ट को 14,800 लाइक मिल चुके हैं। इस पर 400 से अधिक कमेंट हैं और 2,145 लोग इस पोस्ट को शेयर कर चुके है।

एक यूजर ने लिखा, “आप की जीत पर बधाई। हालांकि, मैं भाजपा को ज्यादा पसंद करता हूं, लेकिन मैं कहना चाहता हूं आप जीतने लायक थी।”

दूसर ने लिखा, “बधाई सर.. आप ने यह सिद्ध किया कि विकास अच्छी चीज है, धर्म नहीं।”

mufflerman
mufflerman

अन्य ने लिखा, “मफलरमैन एक बार फिर..दिल्ली विधानसभा में जीत को लेकर आम आदमी पार्टी को बधाई।

उन दिल्लीवासियों को भी बधाई, जिन्होंने हिंदू, मुस्लिम..हिंदुस्तान, पाकिस्तान पर मतदान न देकर शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे मुद्दों पर वोट दिया।”