Bhopal: कमरतोड़ सड़कों पर बनी पैरोडी, वीडियो वायरल

भोपाल की सड़कों की हालत लोगों को इतना परेशान कर रही है कि इस पर गीत की पैरोडी तक बन गई है और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video viral on social media) हो रहा है।

0

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में पिछले दिनों हुई बारिश ने बड़े हिस्से की सड़कों को गड्ढों में तब्दील कर दिया है। राजधानी भोपाल की सड़कें (Roads of Bhopal) भी इससे अछूती नहीं हैं। इन सड़कों की हालत लोगों को इतना परेशान कर रही है कि इस पर गीत की पैरोडी तक बन गई है और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video viral on social media) हो रहा है।

राजधानी के कई हिस्सों की सड़कों का बुरा हाल है। सड़कें तों गड्ढों में तब्दील हुई ही हैं, साथ में उन गड्ढों में पानी भरा हुआ है। इसके चलते एक तरफ आवागमन प्रभावित हो रहा है तो दूसरी ओर हादसों का भी खतरा बना रहता है। इसी को व्यक्त करने के लिए फिल्मी गीत पर पैरोडी बनाई गई है। साथ ही उसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया।

इस वीडियो में राजधानी के अरेरा कॉलोनी, कोटरा सुल्तानाबाद, हमीदिया तक की सड़कों का हाल बताया गया है। ‘ये है इंडिया’ गीत पर बनी पैरोडी में भोपाली अंदाज का भी पुट है। साथ ही सड़कों के दृश्य और गड्ढों के अलावा बड़े-बड़े गड्ढे भी वीडियो में दिखाए गए हैं।

ज्ञात हो कि पिछले दिनों में राज्य में हुई बारिश से बड़ा नुकसान हुआ है, जिसके आधार पर राज्य सरकार ने केंद्र से 9000 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद मांगी है।