BSEB Bihar inter exam 2019-21: कक्षा 11वीं के छात्रों के लिए पंजीकरण, फीस जमा करने का शेड्यूल जारी

बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (BSEB) ने सोमवार को बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा 2019-21 के कक्षा 11 के छात्रों के लिए पंजीकरण और शुल्क जमा करने का शेड्यूल जारी किया।

0

BSEB Bihar inter exam 2019-21: बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (BSEB) ने सोमवार को बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा 2019-21 के कक्षा 11 के छात्रों के लिए पंजीकरण और शुल्क जमा करने का शेड्यूल जारी किया।

एक प्रेस विज्ञप्ति में जारी कार्यक्रम के अनुसार, 2019-21 सत्र के लिए इंटरमीडिएट परीक्षा में बैठने के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए पंजीकरण और शुल्क 13 नवंबर से 30 नवंबर के बीच जमा किया जायेगा।

बीएसईबी के अध्यक्ष आनंद किशोर ने कहा कि कक्षा 11वीं के नियमित छात्र, विज्ञान, वाणिज्य और व्यावसायिक पाठ्यक्रम और कला और वाणिज्य स्ट्रीम के निजी उम्मीदवार 13 नवंबर से 30 नवंबर के बीच अपने संस्थानों के प्राचार्यों के माध्यम से अपना पंजीकरण करवा सकते हैं।

इंटरमीडिएट परीक्षा 2019-21 के लिए पंजीकरण फॉर्म BSEB वेबसाइट पर seniorsecondary.biharboardonline.com पर अपलोड किया गया है। संस्थानों के प्रमुख इन फॉर्मों का प्रिंटआउट लेंगे और नामांकित छात्रों को फॉर्म की दो प्रतियां प्रदान करेंगे।

पंजीकरण पूरा करने की प्रक्रिया, भुगतान की जाने वाली फीस और अन्य विवरण बीएसईबी द्वारा जारी विज्ञप्ति में अच्छी तरह से चेक करके ही भरें।

रजिस्ट्रेशन करने के लिए सीधा लिंक, क्लिक करें