अभिनेत्री से सेक्सी योगा टीचर बनीं आशका गोराडिया, देखें वीडियो

आशका सोशल मीडिया पर अपने पोल डांस और योगा वीडियोज को पोस्ट करती रही हैं। अब, वह अपने अमेरिकी पति को भारत में अपने सपने को साकार करने की दिशा में मदद कर रही हैं।

0

Actress Aashka Goradia become a yoga teacher: अभिनेत्री आशका गोराडिया और उनके पति ब्रेंट गोबल एक योगशाला की शुरुआत करने के लिए 150 साल पुराने एक पुर्तगाली घर का पुनर्निर्माण करेंगे। आशका सोशल मीडिया पर अपने पोल डांस और योगा वीडियोज को पोस्ट करती रही हैं। अब, वह अपने अमेरिकी पति को भारत में अपने सपने को साकार करने की दिशा में मदद कर रही हैं।

आशका ने कहा, “योगा में प्रशिक्षित और सर्टिफाइड होने में ब्रेंट ने अपना डेढ साल बिताया है। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे उनका पहला स्टूडेंट बनने और उनसे योगा सीखने का मौका मिला। इसी क्रम में, हमने एक योगशाला खोलने का सपना देखा है जहां लोग कुछ दिन रह सकते हैं, खुद को डिटॉक्स कर सकते हैं और हर एक चीज से दूरी बनाए रख सकते हैं।”

हालांकि दोनों ने यह नहीं सोचा था कि मुंबई की भागदौड़ और हलचल में यह संभव हो पाएगा।

आशका ने कहा, “हमें गोवा में 150 साल पुरानी एक बहुत ही सुंदर पुर्तगाली मकान मिला है जो योगा सिखाने के लिए ब्रेंट का गढ़ होगा। मैं इन दो शहरों में बारी-बारी से आती-जाती रहूंगी, लेकिन हम इसके लिए वाकई में बेहद उत्साहित हैं।

जब हमने पहली बार उस पुर्तगाली घर को देखा तो एक सेकेंड के लिए हमारी धड़कनें रूक गई थी, हमने एक-दूसरे की तरफ देखा और कहा, ‘यही वह है।”‘

फिलहाल ये दोनों मिलकर इसका ठीक से मरम्मत करा रहे हैं।

View this post on Instagram

You ❤️ #onelove @ibrentgoble

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia) on