Venus Transit in Sagittarius: शुक्र लोगों को कर देगें मालामाल

शुक्र के राशि परिवर्तन से 12 राशि में से 6 राशि वाले जातकों के लिए अतिशुभ रहेगा, हर क्षेत्र में इन्हें मिलेगी सफलता ...

0

Venus Transit in Sagittarius: भोग विलास और ऐश्वर्य का ग्रह शुक्र वृश्चिक राशि से निकलकर धनु राशि में प्रवेश किया है। धनु राशि में पहले से ही गुरु, शनि और केतु विराजमान हैं। इस तरह धनु राशि में अब चतुर्ग्रही योग बन रहा है। शुक्र धनु राशि में 21 नवंबर से 25 दिसंबर तक रहेगा। इस दौरान जीवन में कई तरह के कई बदलाव देखने को मिलेगा। इस राशि परिवर्तन से कई लोगों को दिक्कतें होंगी, तो कई लोगों को धन लाभ होगा।

गौरतलब है की शुक्र मीन राशि में उच्च का होता है, जबकि धनु राशि में शुक्र सामान्य फल देता है। शनि और केतु के साथ शुक्र के मित्र ग्रह हैं, जबकि बृहस्पति के साथ सामान्य फल देने वाला ग्रह है। ऐसे में शुक्र का राशि परिवर्तन के साथ साथ गुरु, शनि और केतु का साथ मिलना अहम् माना जा रहा है।

जब धनु राशि में शुक्र आता है , तो धर्म, अर्थ और काम ये तीन पुरूषार्थ सफल होते हैं। शुक्र के प्रभाव से बड़े समाजिक कार्य पूरे होते हैं। शुक्र के राशि परिवर्तन से कई लोगों की सेहत में भी उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। नौकरी और व्यवसाय में तरक्की के योग बनेंगे। सुख-सुविधाएं, यात्राएं और शारीरिक सुख संबंधी मामलों में वृद्धि होने की संभावना प्रबल है। शुक्र का राशि परिवर्तन किस राशि के लोगों के लिए अतिशुभ रहेगा , किनके लिए अशुभ और किनके लिए मिलाजुला, जानें

12 राशियों पर कुछ ऐसा रहेगा असर

अतिशुभ: मेष, सिंह, कन्या, धनु, मकर और मीन
मिलाजुला: मिथुन, कर्क, वृश्चिक और कुंभ
अशुभ : वृष और तुला